आज की खबर आज
National

जियो लाया बेस्ट प्राइस प्लान, मिलेगी 336 दिन की वैलिडिटी

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियां टैरिफ प्लान्स की कीमत बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं। वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के नए प्लान्स आज से लागू भी हो चुके हैं। रिलायंस जियो भी 6 दिसंबर से अपने टैरिफ महंगी करने जा रहा है। अपने प्रेस स्टेटमेंट में जियो ने कहा था कि कंपनी नए प्लान्स 40 प्रतिशत तक महंगे कर देगी। वोडाफोन और एयरटेल ने भी अपने प्लान्स 42 प्रतिशत तक महंगे कर दिए हैं।
जियो का बेस्ट प्राइस प्लान टैरिफ प्लान महंगे करने से पहले जियो अपने यूजर्स के लिए एक खास आॅफर लाया है। जियो अपने 444 रुपये के रिचार्ज पर 84 दिन की वैलिडिटी दे रहा है। इस आॅफर के तहत जियो यूजर 444 रुपये के 4 रिचार्ज अडवांस में अपने जियो नंबर पर कर सकते हैं। चारा चार रुपये के रिचार्ज की वैलिडिटी 84 दिन है। 4 रिचार्ज करने पर यूजर को कुल 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी 33 दिनों तक यूजर को नए महंगे प्लान से रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा। इस प्लान में यूजर को 2 दिनो का डेटा भी हर दिन मिलेगा।
आल-इन-वन के तहत रिलायंस जियो ने 4 प्लान लॉन्च किए गए हैं, जो 222, 333, 444 और 555 रुपये के हैं। 222 रुपये वाला प्लान 28 दिन, 333 रुपये वाला प्लान 56 दिन और 444 रुपये वाला प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इन तीनों प्लान्स में सब्सक्राइबर्स को जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल, रोजाना 2जीबी डेटा, 100 एसएमएस और 1000 आईयूसी मिनट मिलते हैं।
जियो 6 दिसंबर से अपने प्लान्स महंगे करेगा। इसलिए यह 444 रुपये का रिचार्ज आपको नए प्लान लागू होने से पहले करना पड़ेगा। जियो ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा, ‘कंज्यूमर के हितों के लिए समर्पित रहते हुए जियो भारतीय टेलिकॉम इंडस्ट्री को संभाले रहने के लिए हर जरूरी कदम उठाएगी।’ जियो ने कहां प्लान महंगे होने के बाद नए प्लान्स में कंपनी यूजर्स को 300% ज्यादा बेनिफिट्स आॅफर करेगी। जियो के आॅल इन वन प्लान्स ऋवढ लिमिट के साथ आते हैं। वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और जियो तीनों कंपनियो के पास कुल मिलाकर लगभग 100 करोड़ ग्राहक हैं।

Join the discussion

  1. ปั้มไลค์

    Like!! I blog quite often and I genuinely thank you for your information. The article has truly peaked my interest.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *