आज की खबर आज
National

आॅफिस में सेक्स के मामले में सबसे आगे हैं दिल्लीवाले: सर्वे

नई दिल्ली। सेक्स आज भी एक ऐसा मुद्दा है, जिसे ज्यादातर लोग टैबू समझते हैं और इसके बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते। लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की मानसिकता में बदलाव हो रहा है। हाल ही में देशभर के कई शहरों में इंडिया टुडे की तरफ से करवाए गए एक सर्वे में सेक्स को लेकर भारत के लोगों की क्या सोच है, इससे जुड़े कई सवाल पूछे गए।
इस सर्वे में लोगों से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी आॅफिस में सेक्स किया है? इस सवाल के जवाब में सबसे ज्यादा करीब 28 प्रतिशत दिल्ली वालों ने हां में जवाब दिया। इसका मतलब है कि आॅफिस परिसर में शारीरिक संबंध बनाने के मामले में दिल्लीवाले सबसे आगे हैं। दिल्ली के बाद किसी मेट्रो सिटी का नहीं बल्कि छोटा शहर माने जाने वाले रांची का नंबर आता है। यहां के 19.5 प्रतिशत लोगों ने आॅफिस में सेक्स करने के सवाल पर हां में जवाब दिया।
आॅफिस में सेक्स करने के सवाल पर जहां दिल्ली के 28 प्रतिशत लोगों ने हां में जवाब दिया वहीं, दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम के 100 फीसदी लोगों ने इस सवाल का जवाब ना में दिया यानी एनसीआर के इन दो शहरों के लोगों ने आॅफिस में कभी सेक्स नहीं किया। इसके अलावा इंदौर, कोलकाता और चंडीगढ़ के भी 99 फीसदी लोगों ने आॅफिस में शारीरिक संबंध बनाने के सवाल का जवाब ना में दिया।
इसके अलावा लोगों से यह भी पूछा गया कि क्या वे आॅफिस में सेक्स के बारे में सोचते हैं? तो इस सवाल के जवाब में लखनऊ के 48 फीसदी, चेन्नई के 42 और गुरुग्राम के 43 फीसदी लोगों ने आॅफिस में सेक्स करने की इच्छा जताई।

Join the discussion

  1. ปั้มไลค์

    Like!! Great article post.Really thank you! Really Cool.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *