आज की खबर आज
Agra

घरेलू विवाद तो नहीं गायब हुआ हॉस्पिटल संचालक ?

मां और पत्नी की अलग-अलग थानों में तहरीर कुछ तो दर्शा रही

-मां ने कहा, बेटे ने फोन पर कहा था घर आ रहा है, लेकिन नहीं आया
-पत्नी बोली, रविवार की रात को फोन पर आखिरी बात हुई थी, बहुत रो रहे थे

आगरा। हॉस्पिटल संचालक मुकेश शर्मा के गायब होने तथा इस मामले में मां और पत्नी के अलग-अलग थानों में तहरीर देने से पुलिस भी उलझ गई है। मुकेश की पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि मुकेश शर्मा और उसके बडेÞ भाई लोकेश शर्मा के बीच लेन-देन को लेकर विवाद भी चला आ रहा है। जगदीशपुरा पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मुकेश शर्मा के मोबाइल नंबरों की लोकेशन ट्रेस करवा रही है। उसे लगता है कि गायब होने के पीछे घरेलू विवाद भी हो सकता है।
आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर छह में रहने वाले मुकेश शर्मा का रामबाग में आरएलडी हॉस्पिटल था। यह हॉस्पिटल बंद करने के बाद वह बडेÞ भाई लोकेश शर्मा के साथ रामबाग में ही कबीर देव हॉस्पिटल चलाने लगा था। उसने सैफई-इटावा रोड पर एक हॉस्पिटल साझेदारी में खोल लिया था, लेकिन वहां उसकी साझेदार से पटरी नहीं खाई तो उसने वहां से साझेदारी खत्म कर ली।
मुकेश की पत्नी ममता ने जगदीशपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर देते हुए बताया कि उनका रविवार रात को फोन आया था। उन्होंने कहा था कि उनकी मम्मी से बात हो गई है और वह फोन रोये जा रहे थे। कारण पूछने पर उन्होंने कुछ नहीं बताया। बस फोन पर बच्चों से बात करने की कहने लगे।
वहीं इस मामले में मुकेश शर्मा की मां ने भी बरहन थाने में उसकी गुमशुदगी को लेकर तहरीर दी है।
जगदीशपुरा इंसपेक्टर संजय कुमार पांडेय ने बताया कि बहु और सास द्वारा अलग-अलग तहरीर दी जाना समझ नहीं आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *