आज की खबर आज
Agra

संस्कार भारती की तिरंगा व्याख्यानमाला कल होगी

  • अभिनेता डॉ. प्रकाश चंद्र द्विवेदी एवं आरएसएस के सह कार्यवाहक डॉ. कृष्ण गोपाल समेत कई के व्याख्यान होंगे
संस्कार भारती द्वारा 15 अगस्त को सूरसदन प्रेक्षागृह में आयोजित किए जा रहे तिरंगा कार्यक्रम के आमंत्रण पत्र का विमोचन करते बांके लाल गौड़, डॉ. पंकज नगायच एवं अन्य।

आगरा। शहर में पहली बार संस्कार भारती द्वारा तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन 15 अगस्त को सूरसदन प्रेक्षागृह में अपराह्न तीन बजे से किया जा रहा है। राष्ट्र-सेवा-संकल्प विषय पर आयोजित तिरंगा व्याख्यानमाला में मुख्य वक्ता आरएसएस के सह कार्यवाहक डॉ. कृष्ण गोपाल, मुख्य अतिथि अभिनेता व निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी होंगे। पद्मस्री बाबा योगेन्द्र भी मौजूद रहेंगे।
प्रताप नगर स्थित बुर्जी वाले हनुमान मंदिर में आयोजिक आमंत्रण पत्र के विमोचन कार्यक्रम में यह जानकारी संस्कार भारती के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बांकेलाल गौड़ ने दी। उन्होंने बताया कि कर्यक्रम में शहर भर के प्रबुद्धजन भाग लेंगे। कार्यक्रम प्रभारी डॉ. पंकज नगायच ने बताया कि कार्यक्रम एक व्याख्यानमाला के रूप में होगा। उद्देश्य राष्ट्र के संकल्पों के साथ सुखद भारत के निर्माण में संदेशवाहक के रूप में शहर के प्रबुद्धजनों को जोड़ना है, जो सुखद भारत निर्माण के संकल्पों को जनमानस व युवा पीड़ी तक पहुंचाएंगे। संस्कार भारती के अखिल भारतीय साहित्य संयोजक राजबहादुर राज ने बताया कि कार्यक्रम में देश के बुद्धिजीवियों के व्याख्यान होंगे। इस अवसर पर नरेश जिंदल, सुभाष बोहरा, विकास बैरी, नवीन गौतम, नरेश जिन्दल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *