आज की खबर आज
Agra

बसई खुर्द के संघर्ष में पुलिस का रवैया सख्त

  • ताजगंज पुलिस ने कहा- दोनों पक्षों के आई चोटें, तहरीर का इंतजार
    -सीओ बोले- दोनों पक्षों पर होगी कार्रवाई, गुंडई बर्दाश्त नहीं की जाएगी
    -दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर लगा रहे हैं मारपीट और फायरिंग के आरोप

आगरा। ताजगंज के बसर्द खुर्द में एक प्लॉट को लेकर चले आ रहे विवाद में बीती रात बखेड़ा हो गया। एक विहिप नेता और बस्ती के रहने वाले एक परिवार के बीच संघर्ष हो गया। सूचना पर पहुंची ताजगंज पुलिस ने किसी प्रकार मामला शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। फिलहाल अभी किसी पक्ष पर मुकद्मा दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। अगर तहरीर नहीं भी आई तो भी दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
दरअसल बसई खुर्द, ताजगंज में एक प्लॉट को लेकर विहिप नेता रवि दुबे का बस्ती के रहने वाले ऋषि दुबे से विवाद चला आ रहा है। यह प्लॉट एक बुजुर्ग महिला के नाम है। ऋषि महिला के पक्ष से है। पुलिस पर यह मामला बहुत पहले से पहुंचा हुआ है, लेकिन पुलिस ज्यादा हस्तक्षेप नहीं कर रही थी। विहिप नेता रवि दुबे का कहना है कि कल वह मन:कामेश्वर मंदिर जाने के लिए घर से निकले थे। गोशाला के पास उनकी कार खड़ी होती है। वह कार की तरफ बढ़ रहे थे कि ऋषि और उसके भतीजे ने उन पर हमला बोल दिया। उन पर फायरिंग की। वह जान बचाते हुए भागे तो हमलावरों ने पकड़ लिया और अपने घर में घसीटते हुए ले गए। बस्ती के लोगों और परिवारीजनों ने उन्हें बचाया। मारपीट में उनके और उनके परिजनों के काफी चोटें आई हैं।
वहीं ऋषि दुबे का कहना है कि जावित्री देवी ने प्लॉट में टिन शेड डाल ली थी। रवि दुबे ने कुछ युवकों को टिन उखाड़ने के लिए भेजा था। जब उनका विरोध किया तो रवि ने आते ही मारपीट और पिस्टल से फायरिंग कर दहशत फैला दी। परिवार के लोेगों ने उन्हें खदेड़ दिया था। मारपीट में उनके पक्ष के लोगों के भी चोटें आई हैं। मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सीओ सदर विकास जायसवाल का कहना है कि दोनों ही पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी की भी गुंडई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कैमरे चैक कराये जाएंगे। वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *