आज की खबर आज
Agra

पांच साल में बन जाएगा राम मंदिर

जनकपुरी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बोले सांसद बघेल

आगरा। सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कहा है कि अगले पांच सालों में अयोध्या में राम मंदिर अगले पांच सालों के भीतर बन जाएगा। उन्होंने यह भरोसा मंगलवार को निर्भयनगर में जनकपुरी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद उपस्थित जनों के समक्ष जताया।
सांसद ने कहा कि जब धारा 370 हटने जैसा मुश्किल काम हो गया तो राम मंदिर के निर्माण की अड़चनें भी दूर हो जाएंगी। उन्हें पूरा भरोसा ही सुप्रीमकोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा। बघेल ने लोगों से भगवान राम द्वारा स्थापित मर्यादाओं को अपनाने का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि आज ज्यादातर लोग राम को मानते हैं, लेकिन राम की नहीं मानते। घरों में कार्टून चैनलों की प्रभाव बढ़ रहा है, बच्चों को धार्मिक संस्कार दिये जाने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों को संस्कार देने के लिये 21 साल से रामलीला दिखाते रहे हैं।
सांसद ने जनकपुरी वासियों से वायदा किया कि वे प्रशासनिक अधिकारियों से बात करके विकास कार्यों की शीघ्र शुरुआत करायेंगे।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए गुरुद्वारा गुरु के ताल के बाबा प्रीतम सिंह ने राम के आदर्शों पर चलने का आह्वान किया। आरएसएस के विभाग संचालक हरिशंकर ने लोगों से सेवा कार्य के लिये समय देने की अपील की। जनकपुरी समिति के अध्यक्ष पारस अग्रवाल ने लोगों से तन-मन-धन से जुड़ने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री राजकुमार गुप्ता ने किया।
इस दौरान जेएस फौजदार, अनिल अग्रवाल, रवि अग्रवाल, जितेंद्र फौजदार, सुमित विभव, मनोज अग्रवाल, कैलाश चंद्र गुप्ता, आदि भी मंचासीन रहे।
अतिथियों का स्वागत मुख्य संरक्षक आलोक असीजा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तेजपाल सिंह, पार्षद पति मुकेश यादव, पार्षद विवेक तोमर मीडिया प्रभारी अतुल दुबे, धर्मवीर सोढ़ी, ऋषि गुप्ता, जेएस भारतीय, अनामिका मिश्रा, लक्ष्मी लवानिया, साक्षी आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *