आज की खबर आज
Agra

बीएसएलएल, आइडिया व वोडाफोन तीन दिन से उपभोक्ताओं को रुला रहे

त्योहर के समय में तीन दूरसंचार कंपनियां के उपभोक्ता नेटवर्क फेल होने से परेशान

बीएसएनएल, आइडिया व वोडाफोन के उपभोक्ता पिछले तीन दिनों से नेटवर्क फेल होने की वजह से रो रहे हैं। कब मोबाइल का नेटवर्क फेल हो जाता है, उन्हें भी जानकारी नहीं हो पाती। नेटवर्क फेल होने के बाद उनका मोबाइल फोन सिर्फ एक डिब्बा बनकर रह जाता है।
बता दें कि शनिवार से तीनों दूरसंचार कंपनियों के नेटवर्क उपभोक्ताओं को परेशान किए हुए हैं। इसमें बीएसएनएल के उपभोक्ता सबसे ज्यादा परेशान हैं। इसका नेटकवर्क तो बीते एक माल से खराब चल रहा है। उपभोक्ता किसी पर फोन मिलाते हैं तो नंबर बिजी बताता है। इसी प्रकार तीन तीन दिन से आईडिया व वोडाफोन का नेटवर्क भी उपभोक्ताओं को परेशान कर रहा है। नेट चलाने में भी परेशानी हो रही है। नेटवर्क ने लोगों को इस कदर दु:खी कर दिया है कि वह दूसरी कंपनी में अपनी सिम को पोर्ट कराने में लग गए हैं।
त्योहर के समय में नेटवर्क फेल होने से लोग परेशान हो उठे हैं। उपभोक्ताओं कस्टमर केयर पर फोन लगाते हैं तो फोन नहीं लग रहा। पुलिस विभाग के अधिकारी भी नेटवर्क फेल होने की वजह से परेशान चल रहे हैं। थानाध्यक्ष से लेकर डीजीपी तक बीएसएनएल के सीयूजी नंबर हैं। यह बीएसएनएल के है। नेटवर्क फेल होने पर पूरे विभाग की संपर्क की कड़ी टूट जाती है। बीते दिनों एसएसपी अपने ही विभाग के अधिकारी से नाराज हो गए थे। एसएसपी ने पत्रकार वार्ता बुलसई थी। वे समय पर पहुंच नहीं पाए। इनकी व पीआरओ की सिम पर फोन लगाया तो नेटवर्क फेल होने की वजह से लगा नहीं। इस वजह से उक्त अधिकारी ने पत्रकार वार्ता स्वयं कर दी। इसी दौरान एसएसपी पहुंच गए। छोटे अधिकारी को पत्रकार वार्ता करते देखा तो वह बाहर से बाहर नाराज होकर चले गए। बाद में उक्त अधिकारी ने उन्हें सफाई दी कि आपका, पीआरओ का फोन लगाया था लेकिन लग नहीं रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *