आज की खबर आज
Agra

व्यापारियों की आपत्ति पर महापौर ने अतिक्रमण अभियान रुकवाया

आगरा। छीपीटोला बाजार में नगर निगम द्वारा बगैर किसी पूर्व सूचना के अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू करने का क्षेत्रीय दुकानदारों द्वारा विरोध किए जाने पर मेयर नवीन जैन ने यह अभियान रुकवा दिया है।
जैन भवन पर हुई क्षेत्रीय दुकानदारों की एक सभा में कहा गया कि नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने के कोई निशान नहीं लगाए गए। अभियान चलाने की पूर्व सूचना भी नहीं दी गई। बैठक के दौरान ही महापौर नवीन जैन से संपर्क कर नगर निगम की मनमानी की जानकारी दी गई। मेयर के निर्देश पर नगर निगम ने अपना अभियान रोक दिया। बैठक में् उपस्थित व्यापारियों ने इसके लिए महापौर के प्रति आभार प्रकट किया।
सभा के दौरान सर्वसम्मति से बाजार कमेटी का गठन भी किया गया, जिसमें मुकेश कुमार जैन (आदर्श नगर) को अध्य्क्ष एवं मुकेश जैन को महामंत्री चुना गया। सभा में उपस्थित व्यापारियों में अनूप जैन, राजकुमार जैन राजू, प्रवीण जैन नेताजी, मुरारीलाल जैन, प्रवेश जैन,आशु जैन, दीपक जैन प्रमुख थे।

माथुर वैश्य शाखा सभा के चुनाव 21 को होंगे
आगरा। माथुर वैश्य शाखा सभा, खंदारी महिला मंडल और युवा दल के त्रिवार्षिक चुनाव 21 जुलाई (रविवार) को पूर्वाह्न 11 से 2 बजे के बीच राधाकृष्ण मंदिर, लॉयर्स कॉलोनी पर सम्पन्न होंगे। यह जानकारी मंत्री सुशील गुप्ता ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *