आज की खबर आज
Agra

महिला ने तो साहस दिखा दिया, पुलिस अभी कुछ नहीं कर पाई

  • सदर के उखर्रा में एक दुकानदार के घर में हुई चोरी में फरार दोनों चोर अभी तक नहीं आए हाथ
  • दो लाख रुपये कर्जा चुकाने को रखे हुए थे घर पर, यह जाने के बाद पति-पत्नी हैं बेहद तनाव में

सदर में एक महिला ने अपने घर में चोरों को चोरी करते पकड़ लिया। एक चोर को तो महिला व बच्चों ने पकड़वा दिया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। ये अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढेÞ हैं, जबकि चोरी का सामान और कैश उनके पास में ही है। कैश और सामान नहीं मिलने से परिवार तनाव में है।
उखर्रा के निवासी भगवान सिंह की राजपुर चुंंगी पर दुकान है। वह रोजाना की तरह कल भी दुकान पर गए थे। उनकी पत्नी नैनमुखी दोनों बेटियों को छुट्टी के समय स्कूल लेने गई थी। इस दौरान ताला तोड़कर घर में तीन चोर घुस गए। वह लौटकर आई तो ताला टूटा दिखा। यह देख वह घबरा गई और अंदर भागीं। अंदर जाकर देखा तो चोर घर में ही मौजूद मिले। कैश, जेवरात उनके हाथ में थे। नैनमुखी ने शोर मचाया तो एक बदमाश ने उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। महिला ने चोरों का सामना किया। इधर दोनों बेटियों ने बाहर जाकर शोर मचा दिया। यह देख चोर भागने लगे। पड़ोसियों ने एक चोर को पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी भाग गए। इनके पास में ही चोरी किया सामान था। लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।
नैनमुखी ने बताया कि चोर दो लाख रुपये कैश, सात तोले सोना, 500 ग्राम चांदी ले गए हैं। दो लाख रुपये कर्जा चुकाने क ो किसी से उधार लिए थे। वह भी चोर ले गए हैं। पैसे ले जाने के बाद परिवार तनाव में है। पत्नी-पत्नी को रात में नींद भी नहीं आई। आज सुबह तक पुलिस उनके सामान और चोरों का सुराग नहीं लगा सकी थी। यह देखकर वह निराश थे। उनका कहना है कि आधा काम तो उन्होंने एक चोर पकड़वाकर कर ही दिया अब पुलिस भागे दोनों साथियों को भी नहीं पकड़ पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *