आज की खबर आज
Agra

चौकी इंचार्ज की शह से ही बढ़ गए मनचले के हौसले

मनचले ने अब दी तेजाब डालने की धमकी, दहशत में आयी छात्रा ने पढ़ाई छोड़ी

आगरा। यह आगरा पुलिस के बड़े ही शर्म की बात है कि मनचले के खौफ से एक छात्रा अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़कर घर बैठ गई है। बुधवार को एसएसपी के सामने युवती आपबीती बताते समय खूब रोई। पुलिस कप्तान ने उसे सुरक्षित होने का भरोसा दिलाया और साथ ही आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।
छात्रा ने बताया कि सदर थाने की बुंदूकटरा चौकी इंचार्ज संजय शर्मा की शह से ही मनचले के हौसले बढेÞ हुए हैं। अब वह तेजाब डालने की धमकी दे रहा है। उसने भाई के साथ भी मारपीट की है। दो बार उसके खिलाफ पहले भी शिकायत की लेकिन चौकी इंचार्ज किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करते हैं। अब पुलिस की भूमिका की भी जांच शुरू हो गई है।
बता दें कि सदर क्षेत्र की रहने वाले एक युवती बीटेक की छात्रा है। उसके घर के पास रहने वाला एक युवक उससे बातचीत किया करता था। पास का रहने वाला था, इसलिए लड़की ने भी कभी उसकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया। बाद में वह दोस्ती करने को दवाब डालने लगा। उसने इंकार किया तो उसने घर में घुसकर उसके साथ अभद्रता कर दी। सदर थाने में इसका मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन चौकी इंचार्ज ने किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की। कह दिया कि अभी चुनावों में व्यस्त हैं। अभी कोई कार्रवाई नहीं कर पाएंगे। पुलिस से जब ज्यादा कहा गया तो कह दिया कि कोर्ट में जाकर देखना। फिर कुछ दिन बाद आरोपी ने भाई के साथ मारपीट कर दी। फिर पुलिस से शिकायत की। पुलिस से कहा कि पुराना मामला प्रार्थना पत्र में मत खोलो। चौकी इंचार्ज ने अपने हिसाब से मारपीट की तहरीर ले ली और फिर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई। अब वह तेजाब डालने की धमकी दे रहा है। वह डर की वजह से घर में कैद होकर रह गई है। सदर इंसपेक्टर कमलेश कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट लगा दी थी। फिर किसी बात को लेकर उसके भाई से मारपीट हो गई थी। उसका भी मुकद्मा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *