आज की खबर आज
Agra

एसएसपी ने विवेचना की प्रगति आख्या की तलब

इंसपेक्टर ने रिपोर्ट में लिखा- कुछ फोरेंसिक रिपोर्टें आना बाकी

यूपी बार काउंसिल की अध्यक्ष रहीं दरवेश यादव की हत्या की विवेचना अभी जारी है। विवेचना की प्रगति आख्या एसएसपी बबलू कुमार ने थाना पुलिस से तलब की थी। कल रात इंसपेक्टर ने विवेचना की प्र्रगति आख्या भेज दी है।
बता दें कि दीवानी में दरवेश यादव की उन्हीं के साथी अधिवक्ता मनीष शर्मा ने स्वागत समारोह के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में कथित रूप से मनीष ने खुद को भी गोली मार ली थी। गुरुग्राम के एक अस्पताल में मनीष का उपचार चला। कुछ दिनों बाद उसकी भी मौत हो गई। मनीष के पिता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को मारा गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा है। इधर मामले में सामने आया था कि इंसपेक्टर सतीश यादव को लेकर मनीष शर्मा ने आपा खोया था। वहीं सतीश यादव बिना छुटट्ी लिए ही मैनपुरी से उस दिन आगरा आए थे। पुलिस ने इनके भी आगरा बुलाकर बयान लिए हैं।
एसएसपी बबलू कुमार ने विवेचना की प्रगति आख्या मांगी थी। इंसपेक्टर न्यू आगरा राजेश पांडेय ने प्रगति आख्या में भेजा है कि अब तक नौ-दस गवाहों के बयान हो गए हैं। फोरेंसिक की कुछ रिपोर्ट आना शेष रह गई है। इन रिपोर्टों का इंतजार हो रहा है। इसके बाद विवेचना का निस्तारण कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *