आज की खबर आज
Agra

भाजपा ने बूथों पर मिले मत प्रतिशत पर की चर्चा

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एवं कृषि समृद्धि आयोग के सदस्य चौधरी राजा वर्मा ने ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बूथ समितियों पर चर्चा की। इस दौरान क्षेत्रीय पदाधिकारियों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें अवगत कराया कि लोकसभा चुनावों में बूथ समितियों ने मेहनत में कहीं कमी नहीं छोड़ी।
बैठक में जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री ने बूथ की रिपोर्ट प्रस्तुत की। बूथ समितियों पर चर्चा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष लोकसभा चुनावों में नगर व ग्राम के बूथों पर मत प्रतिशत की जानकारी ली और बूथ पर सक्रिय रहे पार्टीजनों का आभार व्यक्त किया। बैठक में डा. पंकज गंगवार, प्रदीप चौहान, अतुल चौहान, सुशील गांधी, संतोष सिकरवार, वीरेंद्र अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

मांगों को लेकर अड़े
हुए विद्युत अभियंता

दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के मुख्यालय पर अपने हितों को लेकर विद्युत अभियंताओं का चौथे दिन भी आंदोलन जारी रहा। वक्ताओं ने कहा कि प्रबंधन निजी कम्पनियों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से विद्युत अभियंताओं के हितों की अनदेखी कर रहा है। प्रबंधन के मनमाने रवैये के खिलाफ अभियंताओं ने जमकर नारेबाजी की। साथ ही मांग की कि विद्युत अभियंताओं के हित में बिजली का निजीकरण तत्काल बंद किया जाए। विद्युत अभियंताओं की सुरक्षा एवं ऊर्जा निगमों में वर्तमान चल रही उत्पीड़नकारी नीतियों पर रोक लगाई जाए।
उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ के बैनर तले सहदेव सिंह गोयल, कपिल कुमार, केजी सारस्वत, वीके सिंह, एके श्रीवास्तव, एसपी सिंह, दिनेश सिंह, राघवेंद्र, आरपी सिंह, पंकज केला, प्रिहंस साहू, पीयूष कुमार, विकास राठौर, शिवांशु तिवारी, महेंद्र तिवारी, मनोज महाजन आदि अभियंतागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *