आज की खबर आज
Agra

सेवा के लिए त्याग की जरूरत

  • भारत विकास परिषद नवोदय के नए पदाधिकारियों ने ली शपथ

आगरा। भारत विकास परिषद् नवोदय के 18वें अधिष्ठापन में शपथ लेने के साथ नए पदाधिकारियों ने कार्यभार संभाल लिया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद पूर्व कुलपति डॉ. जीसी सक्सेना का अभिनंदन भी किया गया।
फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल पर आयोजित इस कार्यक्रम में नवोदय के सत्र 2019-2021 के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, सचिव कुलभूषण गुप्ता (रामभाई), कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, एवं महिला संयोजिका सीए दीपिका मित्तल को अधिष्ठापन अधिकारी विनय सिंह ने शपथ दिलवाकर दायित्व ग्रहण कराया।
मुख्य अतिथि पूर्व कुलपति डॉ. गिरीश चंद्र सक्सेना को प्रो. सुगम आनंद ने सम्मानस्वरूप श्रीफल भेंट किया। डॉ. सक्सेना ने लोगो को अधिक से अधिक समाजसेवा कार्य से जुड़ने को प्रेरित किया। सेवा करने के लिए त्याग की जरुरत है। नवोदय के नए पदाधिकारियों को अधिक उत्कृष्ट कार्य कर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना है। सचिव कुलभूषण गुप्ता ने पिछले सत्र की गतिविधि रिपोर्ट प्रस्तुत की। कोषाध्यक्ष अनिल अग्रवाल ने आय व्यय का ब्यौरा दिया। अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने संयोजक सदस्यों को स्मृति चिन्ह भेट किये। एक संस्था को गरीबों के मुफ्त पथरी आॅपरेशन के लिए लेथ्रोस्कोपी मशीन दान करने की घोषणा की गई।
समारोह में एडवोकेट बसंत गुप्ता, डॉ. तरूण शर्मा, प्रदीप अग्रवाल, रमाशंकर गुप्ता, उमेश बाबू अग्रवाल, श्रीनाथ गुप्ता, वीरेंद्र सिंघल, डॉ. लवकुश मिश्रा, अनुराग भटनागर, अजय शिवहरे, अमित अग्रवाल, सचिन अग्रवाल,अलका गुप्ता, नितिन अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *