आज की खबर आज
Agra

उत्तर के चुनाव से पहले भाजपा ने दिया सपा, कांग्रेस को झटका

ब्राह्मण समाज से जुड़े प्रमुख लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता

आगरा उत्तर के भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय में सपा-कांग्रेस के लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाते महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे। साथ हैं पुरुषोत्तम खंडेलवाल।

आगरा। आगरा उत्तर विधान सभा क्षेत्र के उप चुनाव से पहले तमाम प्रमुख लोगों को अपने साथ जोड़कर भाजपा ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को तगड़ा झटका दे दिया।
भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल के केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने शिक्षा जगत, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े कुछ बड़े नामों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। विजय शिवहरे ने पार्टी का पटका और माला पहनाकर सभी का भाजपा परिवार में स्वागत किया और उन्हें सदस्यता भी ग्रहण कराई।
भाजपा में शामिल होने वालों में शिक्षा जगत से शिक्षक संघ शर्मा गुट से जुड़े अहमदिया हनफिया इंटर कॉलेज के प्राचार्य मोहम्मद जमील, समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता डॉ. मदन मोहन शर्मा, परशुराम सेवादल के मंडल अध्यक्ष और छात्र सभा के छावनी क्षेत्र के अध्यक्ष विवेक शर्मा, क्षत्रिय महासभा के युवा अध्यक्ष रवि सिसोदिया, राहुल शर्मा, जीतू ढल, अतुल महेरे, विकास तिवारी, पिंकी पचौरी, राहुल भारद्वाज, मनीष शर्मा, कांग्रेस के महासचिव राजू गुप्ता, मोहन सिंह, अशोक कुमार गुप्ता, रामकुमार, किशन शिवहरे आदि ने भाजपा की सदस्यता ली।
इस मौके पर अजय जैसवाल, जितेंद्र भारद्वाज, अश्वनी वशिष्ठ, नवल तिवारी, नितेश शिवहरे, दिनेश अगरिया और महानगर मीडिया प्रभारी बॉबी वर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *