आज की खबर आज
Agra

कई केस दर्ज, गुड्डू पंडित की गाली-गलौज भी जारी

पुलिस ने अब अछनेरा थाने में दर्ज किया मुकद्मा

आगरा। फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र के सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीददार श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित लगता है कि इस बार के चुनाव में गाली-गलौज का रिकॉर्ड बनाकर लौटेंगे। बड़बोलेपन के कारण गुड्डू पर अब तक पांच मुकद्मे दर्ज हो चुके हैं। बार-बार आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने से बसपा के स्थानीय नेता भी उनस कन्नी काट चुके हैं। दो दिन पहले कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को गाली गलौज किए जाने के कारण गुड्डू पर पांचवां केस दर्ज हो चुका है।
फतेहपुरसीकरी से बसपा द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने के साथ ही गुड्डू पंडित विवादों में चले आ रहे हैं। उनके अब तक वायरल हुए वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री और बसपा के एक पूर्व मंत्री के लिए भी गाली-गलौज की है। इसी क्रम में उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर के लिए अपशब्द कहते हुए पीटने तक की बात कह दी। इसका भी वीडियो वायरल हो गया। एसएसपी ने जांच पड़ताल कराने के बाद अछनेरा थाने में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।
हैरानी की बात यह है कि एक के बाद एक मुकदमा दर्ज होने के बाद भी गुड्डू पंडित चुनाव आचार संहिता को ठेंगे पर रखे हुए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के लिए अपशब्दों वाला वीडियो वायरल होने के बाद उनके समर्थकों में गुस्सा पैदा हुआ, लेकिन बब्बर ने इस पर बहुत सधी हुई प्रतिक्रिया देकर अपने समर्थकों का गुस्सा शांत कर दिया। उनका कहना था कि जैसे जिसके संस्कार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *