आज की खबर आज
Agra

आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन: प्रत्याशी झोंके हुए हैं ताकत पूरा जोर लगाने के बाद भी चौखटों तक न पहुंच सके

  • गली, मोहल्लों, कॉलोनियों में प्रत्याशियों का होता रहा इंतजार
  • कल सुबह मंडी समिति से पोलिंग पार्टियों की होगी रवानगी

आज शाम दूसरे चरण के मतदान का प्रचार थम जाएगा, लेकिन पूरा जोर लगाने के बाद भी प्रत्याशी वोटर की चौखट पर दस्तक नहीं दे सके। वे मोहल्लों में जरूर गए। वहीं कार्यक्रम कर वोटरों से समर्थन मांगा। आगरा और फतेहपुर सीकरी में 18 अप्रैल को मतदान है। दोनों सीटों पर 27 प्रत्याशी मैदान में हैं। आगरा से भाजपा से डॉ. एसपी सिंह बघेल, सपा-बसपा-लोकदल से मनोज सोनी, कांग्रेस से प्रीता हरित, सीकरी से भाजपा से राजकुमार चाहर, सपा-बसपा-लोकदल से श्री भगवान शर्मा और कांग्रेस से राजबब्बर मैदान में हैं। इनके अलावा कई निर्दलीय प्रत्याशी भी ताल ठोके हुए हैं। मतदान में अब केवल आज और कल का दिन बचा है। कल सुबह मंडी समिति से पोलिंग पार्टियां बूथों के लिए रवाना हो जाएंगी। जिले में करीब 3800 बूथ बनाए गए हैं। अति संवेदनसील बूथों पर पुलिस की विशेष नजर है।
इधर चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम जाएगा और प्रत्याशियों के कई लोगों को अब तक दर्शन नहीं हो पाए। वे उनका अपनी चौखट पर आने का इंतजार करते रहे। कई क्षेत्र ऐसे हैं, जहां प्रत्याशी नहीं पहुंचे। प्रत्याशियों की मजबूरी यह रही कि क्षेत्र बड़ा होने के कारण वे ऐसा कर पाने में असमर्थ थे।
कालिंदी विहार निवासी डॉ. राकेश कुमार पचौरी का कहना है कि कोई भी प्रत्याशी उनके क्षेत्र में प्रचार को नहीं आया, जबकि कालिंदी विहार में भारी तादाद में वोटर रहते हैं। ट्रांस यमुना निवासी डॉ. जय कुमार गोयल और नीलेश बघेल ने बताया कि यहां भी कोई प्रत्याशी प्रचार को नहीं आया। दयालबाग में राजश्री गार्डन निवासी संजीव कुमार ने बताया कि यहां भी प्रत्याशियों का सिर्फ इंतजार होता रहा। ताजगंज में बसई निवासी राजेंद्र सिंह राठौर ने बताया के प्रत्याशियों के सिर्फ फोन आए कि वे आएंगे, लेकिन वे नहीं आए। सुंदरपाड़ा निवासी डॉ. आनंद टाइटलर का कहना है कि प्रत्याशी को कम से कम उन्हें चौखट पर तो आना ही चाहिए था। कहरई निवासी दीपक कुमार ने बताया कि उन्हें तो यहीं नहीं पता कि प्रत्याशी कौन-कौन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *