आज की खबर आज
Agra

सीकरी में चाहर के साथ था कारवां

सीकरी क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान चाहर के साथ चल रही भारी भीड़।

फतेहपुरसीकरी के भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर शनिवार को अपने गृह क्षेत्र फतेहपुरसीकरी विधान सभा क्षेत्र में वोट मांगने पहुंचे तो कस्बा हो या गांव, हर जगह बड़ी संख्या में लोग उनके काफिले में शामिल होते गए। हालत यह हो गई कि जनसम्पर्क ने जुलूस का रूप धारण कर लिया।
चाहर ने सीकरी क्षेत्र में दूरा, फतेहपुरसीकरी नगर व उसके बाजार, अछनेरा नगर व उसके बाजार, कचौरा में वोटे मांग और कहा कि मैं जनता की ओर से मिल रहे प्यार को कभी भुला नहीं पाउंगा। यह मेरा नहीं, नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है, इसलिए 18 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर मुझे अपना आशीर्वाद दें ताकि मोदी जी के कारवां को आगे बढ़ाने में सहायक बन सकूं।
जनसम्पर्क में चाहर के साथ मुरारीलाल फतेहपुरिया, विधायक चौधरी उदयभान सिंह,प्रशांत पौनिया, अछनेरा के चेयरमैन डॉ. अशोक अग्रवाल, फतेहपुरसीकरी के चेयरमैन त्रिलोक चंद डिठवारिया, सोनू चौधरी, हेमेंद्र तिवारी, राहुल चौधरी, मेघराज सोलंकी, प्रमोद पंडित, गौरव वाल्मीकि, सुमित खटीक, मुरारीलाल प्रधान, सूरज पाल अकबरा भी थे। चाहर की धर्मपत्नी ने बोदला, सुनारी, बरारा, बिचपुरी, शास्त्रीपुरम, मिढ़ाकुर, किरावली, ककुआ, बांईखेरा, इटौरा, भकरोल, गोपालपुरा आदि क्षेत्रों में वोट मांगे। उनके साथ भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष इंदु जादौन, उमा शर्मा,नीलम,राधा तोमर आदि महिलाएं भी थीं।

राजनाथ की आज खेरागढ़
व आंवलखेड़ा में जनसभाएं
आगरा। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज आगरा में दो चुनावी सभाएं सम्बोधित करेंगे। उनकी पहली जनसभा फतेहपुरसीकरी संसदीय क्षेत्र के खेरागढ़ में दोपहर 12.30 बजे से होगी, जहां वे पार्टी के प्रत्याशी राज कुमार चाहर के लिए वोट मांगेंगे। गृहमंत्री खेरागढ़ में सभा को सम्बोधित करने के बाद आगरा संसदीय क्षेत्र के आंवलखेड़ा (एत्मादपुर विधान सभा क्षेत्र) में पार्टी के प्रत्याशी प्रो. एसपी सिंह बघेल के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *