आज की खबर आज
Agra

एमरा और यूनिक शूज ने जीते एपीएल मैच

आगरा प्रीमियर लीग के एक मैच में मैन आॅफ द मैच रहे यूनिक शू के देवेंद्र तरौलिया को पुरस्कार प्रदान करते मनोज कुशवाह। साथ हैं भगवान सिंह तरौलिया तथा वीके अग्निहोत्रि।

आगरा प्रीमियर लीग-7 में मंगलवार को दो मैच खेले गए। जिनमें एमरा शू और यूनिक शूज ने जीत दर्ज की।
आगरा कॉलेज ग्राउंड पर दिन का पहला मैच एमरा शू और केडीसीए के बीच खेला गया। केडीसीए ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और एमरा शू को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। टीम ने 20 ओवर में 151 रन बनाए। टीम के लिए देवेंद्र तरौलिया ने शानदार अर्धशतक (62 रन) बनाया। कप्तान मुदस्सर शम्सी ने 39 और धनराज ने 26 रनों का योगदान दिया। केडीसीए की ओर से राज ने तीन विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी केडीसीए टीम 10 ओवर में 86 रन ही बना सकी। टीम के लिए जावेद ने 25 रन बनाए। प्रदीप ने 18 रनों का योगदान दिया। एमरा शू की ओर से समीर खान ने चार, देवेंद्र तरौलिया और सचिन ने दो-दो विकेट लिए। एमरा शू ने 65 रनों से जीत दर्ज की। मैन आॅफ द मैच देवेंद्र तरौलिया रहे। पुरस्कार हरेंद्र शर्मा, वीके अग्निहोत्रि और मनोज कुशवाह ने प्रदान किया।
दिन का दूसरा मैच यूनिक और और आरएम फुटवियर के बीच खेला गया। आरएम फुटवियर की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 73 रन ही बना सकी। शिव प्रताप ने 35 रन बनाए। यूनिक शूज की ओर से नवनीत राज और दीपक राजपूत ने तीन-तीन विकेट लिए। जवाब में यूनिक शूज ने 10 ओवर में तीन विकेट खोकर ही विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। मैन आॅफ द मैच प्रदीप चाहर रहे। प्रदीप को पुरस्कार हाजी अली साबरी और मोहम्मद फरीद ने प्रदान किया। मैच में अंपायर थे सुधीर चतुवेर्दी, असीम पाल और अतुल सोलंकी। स्कोरर थे विकास दुबे और कमेंटेटर थे नरेंद्र शर्मा। दइस दौरान हरेंद्र शर्मा, फिरोज खान, मोहम्मद सद्दीक, मोहम्मद शरीफ और अनिल अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *