आज की खबर आज
Agra

एपीएल में टीसा और टेस्ट आॅफ इंडिया जीते

आगरा प्रीमियर लीग में सिटिजन क्रिकेट क्लब और टीसा के बीच खेले गए मैच में मैन आॅफ द मैच रहे मानिक बेरी को पुरस्कार प्रदान करते अतिथिगण।

आगरा। आगरा प्रीमियर लीग-7 के दूसरे दिन आगरा कॉलेज ग्राउंड पर दो मैच खेले गए। इनमें टीसा और टेस्ट आॅफ इंडिया ने जीत दर्ज की। दिन का पहला मुकाबला दि इंटरनेशनल स्कूल आगरा (टीसा) और सिटिजन क्रिकेट क्लब के मध्य खेला गया। सिटिजन क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 146 रन बनाए। जावेद शमीम ने 26, देव अचल ने 29, फैजल रईस ने 15 रनों का योगदान दिया। टीसा की ओर से गेंदबाजी करते हुए शाहरुख, सौरव और अवि अग्निहोत्री ने दो-दो विकेट लिए। शेखर सिरोही और मानिक बेरी ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीसा की टीम ने आखिरी ओवर में यह मैच दो विकेट के नुकसान पर जीत लिया। मानिक बेरी ने बेहतरीन 69 और शाहरुख ने 56 रनों का योगदान दिया। मैन आॅफ द मैच मानिक रहे। हिमांशु अग्रवाल, मनप्रीत सिंह और अमन दीक्षित ने मानिक को पुरस्कार प्रदान किया।
दिन का दूसरा मैच अजीत क्रिएशन और टेस्ट आॅफ इंडिया की टीम के बीच खेला गया। अजीत क्रिएशन ने टॉस जीता और टेस्ट आॅफ इंडिया को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। टेस्ट आॅफ इंडिया ने 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। शशांक सिंह ने 35 रन, शिवनंदन यादव ने 25 और रिंकू सिंह ने 16 रनों का योगदान दिया। अजीत क्रिएशन की ओर से राजशेखर, माधव, अर्जुन, सचिन और कर्ण ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अजीत क्रिएशन की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 118 रन ही बना सकी। आयुष त्यागी और अर्जुन भारद्वाज ने 29-29 और अर्पित राय ने 26 रनों का योगदान दिया। टेस्ट आॅफ इंडिया की ओर से गेंदबाजी में भूमि सिंह और अमन दुबे तथा दया ने एक-एक विकेट लिया। मैन आॅफ द मैच शशांक सिंह को वरिष्ठ क्रिकेटर सपन डे ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग अतुल सोलंकी, सुधीर चतुवेर्दी और असीम पाल ने की। स्कोरर विकास दुबे रहे। कमेंट्री नरेंद्र शर्मा ने की। इस दौरान मोहम्मद सद्दीक, मुकेश गोला, फिरोज खान, चंद्रशेखर शर्मा, रमन दीक्षित, परवेंर्द्र यादव, मोहम्मद शरीफ, मोहम्मद शहजान, राज कुमार, योगेंद्र आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *