आज की खबर आज
Sports

सिटिजन क्लब ने की अच्छी, ठोस शुरूआत

-आगरा प्रीमियर लीग में दूसरे दिन सुबह से मैच जारी, -पहले दिन यूनिक शूज और केडीसीए ने जीत दर्ज की

आगरा कॉलेज ग्राउंड पर जारी आगरा प्रीमियर लीग के दूसरे दिन आज सुबह खेले गए मैच में टीसा के खिलाफ बल्लेबाजी करती सिटिजन क्रिकेट क्लब की टीम।

आगरा प्रीमीयर लीग (एपीएल-7) के दूसरे दिन आज सुबह सिटिजन क्रिकेट क्लब और दि इंटरनेशनल स्कूल आगरा (टीसा) के बीच मैच खेला जा रहा था। समाचार लिखे जाने के दौरान सिटिजन क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था और 10 ओवर में चार विकेट खोकर 110 रन बना लिए थे। अब तक के स्कोर के आधार टीम काफी मजबूत स्थिति में थी। टूनार्मेंट का कल भव्य आगाज हुआ था।
इससे पूर्व कल टूनार्मेंट के पहले दिन आगरा कॉलेज ग्राउंड पर उद्घाटन सत्र के बाद दो मैच खेले गए, जिनमें यूनिक शूज और केडीसीए क्लब ने अपने-अपने मैच जीते। दिन का पहला मुकाबला यूनिक शूज और एमरा शू कंपनी के बीच खेला गया। टॉस यूनिक शूज टीम के कप्तान दीपक चाहर ने जीता और एमरा शूज को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। यूनिक शू के गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के आगे विपक्षी टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 102 रन ही बना पाई। देवेंद्र तरौलिया ने 35 गेंदों में 43 रन बनाए। बोर्ड ट्रॉफी खेल चुके इस खिलाड़ी के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज दहाई के अंक तक नहीं पहुंच सका। यूनिक की ओर से गेंदबाजी करते हुए नवनीत यादव, दीपक राजपूत और प्रदीप चाहर ने दो-दो विकेट लिए। मनीष और राज को एक-एक विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूनिक शू की टीम ने केवल 15.3 ओवर में 3 विकेट खोकर यह मैच जीत लिया। भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर ने 18 गेंदों में 24 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 2 छक्के और एक चौका मारा। राहुत तोमर ने 48 गेंदों में 63 रन की पारी खेली और मैन आॅफ द मैच रहे। राहुल को डीके तिवारी और जाबिर सलमानी ने पुरस्कार प्रदान किया।
दिन का दूसरा मुकाबला केडीसीए और आरएम फुटवियर के बीच खेला गया। केडीसीए ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी आरएम फुटवियर की टीम महज 52 रन पर ढेर हो गई। राहुल ने 15 रन बनाए। केडीसीए के गेंदबाज जाविद ने पांच विकेट लिए। जवाब में केडीसीए ने यह मैच आसानी से पांच विकेट से जीत लिया। आशीष यादव और प्रकाश वरुण ने क्रमश: 15 और 20 रन बनाए। मैच आॅफ द मैच जाविद रहे, जिन्हें पुरस्कार क्रिकेट कोच परवेंद्र यादव ने प्रदान किया। मैचों में अंपायर थे असीम पाल, अतुल सोलंकी और सुधीर चतुवेर्दी। स्कोरर थे विकास दुबे और कमेंट्री कर रहे थे नरेंद्र शर्मा। मैच के दौरान मोहम्मद सद्दीक, नरेंद्र यादव, मोहम्मद अखलाक, हिमांशु अअग्रवाल, राजा खान और फिरोज खान आदि मौजूद रहे।





Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *